Sports

नई दिल्ली : अपने जमाने के दिग्गज स्पिनर अनिल कुंबले युवा बल्लेबाज साईं सुदर्शन के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने कहा कि इस बल्लेबाज ने गुजरात टाइटंस की आईपीएल मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत में अपना विशेष प्रभाव छोड़ा। गुजरात ने 163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 21 वर्षीय सुदर्शन के नाबाद 62 रन की मदद से 11 गेंद शेष रहते हुए छह विकेट से जीत दर्ज की। 

पूर्व भारतीय कप्तान और कोच कुंबले ने आधिकारिक प्रसारक जिओ सिनेमा से कहा, ‘वह (सुदर्शन) बेहद संगठित खिलाड़ी नजर आ रहा है। उसने तेज गेंदबाजी और स्विंग के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया। वह पहले मैच में ‘इंपैक्ट प्लेयर' के रूप में क्रीज पर उतरा और उसने निश्चित तौर पर अपना प्रभाव छोड़ा।' उन्होंने कहा, ‘इस मैच में भी गुजरात के शीर्ष क्रम के तीन खिलाड़ी आउट हो चुके थे। ऐसे में तमिलनाडु के दोनों खिलाड़ियों विजय शंकर और सुदर्शन ने मिलकर बहुत अच्छी साझेदारी निभाई।' 

गौर हो कि गुजरात के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 8 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। डेविड वार्नर और सरफराज खान ने क्रमशः 37 और 30 रन की पारी खेली लेकिन यह प्रभावी नहीं थी। वहीं अक्षर पटेल ने 22 गेंदों पर 36 रन बनाए जिसने टीम की इस लक्ष्य तक पहुंचने में मदद की। हालांकि गुजरात के लिए यह लक्ष्य ज्यादा नहीं था। टीम की शुरूआत थोड़ी खराब थी लेकिन सुदर्शन, विजय शंकर (29) और डेविड मिलर (31*) ने 18.1 ओवर में टीम को जीत दिला में मदद की।