Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: लखनऊ सुपर जायंट्स का आईपीएल 2023 में अब तक का प्रदर्शन शानदार रहा है। लखनऊ टीम अब तक इस सीजन में कुल 4 मैच खेल चुकी है और तीन जीत के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर काबिज है। लखनऊ अब अपना अगला मुकाबला शनिवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी। आईपीएल के व्यस्त शेड्यूल के बीच लखनऊ टीम के खिलाड़ी इस मिनी ब्रेक का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। हाल ही में टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें क्रुणाल पांड्या और निकोलस पूरन टीम होटल के स्विमिंग पूल के किनारे मस्ती कर रहे हैं। 

वीडियो में देखा जा सकत है कि क्रुणाल अपने साथी क्रिकेटर को पूल में धक्का दे रहे हैं। हालांकि पूरन उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं और क्रुणाल को भी अपने साथ पूल में खींचने की कोशिश करते हैं। आखिरकार क्रुणाल पूरन को धक्का देकर पूल में गिरा देते हैं, जिसके बाद पूरन इसका बदला लेने के लिए अपनी टीशर्ट उतारकर क्रुणाल पांड्या पर फेंकते हैं और उन्हें भी भिगा देता हैं।

 

Hitting it out of the p̶a̶r̶k̶ pool!

📹: @krunalpandya24#LucknowSuperGiants | #LSG | #GazabAndaz pic.twitter.com/bEvZHAiuHX

— Lucknow Super Giants (@LucknowIPL) April 11, 2023

निकोलस पूरन ने आरसीबी के खिलाफ खेली थी तूफानी पारी

निकोलस पूरन सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आग बबूला हो गए थे। अपनी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 213 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए, पूरन ने टीम के लिए तूफानी पारी खेली। वह 11वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए। उस समय लखनऊ का स्कोर 99/4 था। इस मैच में उन्होंने केवल 15 गेंदों में 50 रन के आंकड़े तक पहुंचने के लिए पांच और छक्के लगाए। यह आईपीएल में अब तक का संयुक्त दूसरा सबसे तेज अर्धशतक। वह 15वें ओवर में 50 रन पर पहुंचे और अंत में 17वें ओवर में आउट हो गए। वह सिर्फ 19 गेंदों पर 62 रन बनाकर आउट हुए और उनका स्ट्राइक-रेट 326.32 का आश्चर्यजनक था। उनकी यह पारी टीम के लिए काम आई और लखनऊ ने आखिरी गेंद पर यह मैच जीत लिया।