Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला कल हैमिल्टन के सेडॉन पार्क स्टेडियम में खेला जाना है। जहां टीम इंडिया ने अपनी तैयारिया जोरो पर रखी है। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूूब वायरल हो रही है। जिसमें  कोहली जीम में खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आए।

विराट कोहली जिम में प्रैक्टिस करते हुए वीडियो 

PunjabKesari, Virat Kohli photo, Virat Kohli images, Virat Kohli pic
दरअसल, कोहली ने अपने इस्टाग्राम पर जिम में प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में विराट कोहली वर्कआउट के साथ एक स्टंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। भातीय कप्तान फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहते हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए काफी मुश्किल वर्कआउट करते हैं और दूसरों को भी फिट रहने की प्रेरणा देते हैं।हालांकि कोहली के इस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है। जिसे फैंस भी जमकर शेयर कर रहे है। 

PunjabKesari, Virat Kohli photo, Virat Kohli images, Virat Kohli pic

भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज 

PunjabKesari, shreyas iyer photos, shreyas iyer images
आपको बता दें  कि इससे पहले  भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला कल हैमिल्टन के सेडॉन पार्क स्टेडियम में खेला जाना है। जहां टीम इंडिया ने अपनी तैयारिया जोरो पर रखी है। भारत ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट पर 132 रन के सामान्य स्कोर पर रोकने के बाद 17.3 ओवर में तीन विकेट पर 135 रन बनाकर आसानी से मैच जीत लिया। केएल राहुल ने सीरीज में लगातार दूसरा अर्धशतक बनाया जबकि श्रेयस अय्यर ने एक बार फिर शानदार पारी खेली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Putting in the work shouldn't be a choice, it should be a requirement to get better. #keeppushingyourself

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Jan 27, 2020 at 3:35pm PST