Sports

मुंबई: भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) का मानना है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ निर्णायक तीसरे टी-20 में मिली जीत से बड़े स्कोर बनाने के लिये अच्छी सीख मिली जो उनकी टीम लगातार नहीं कर पा रही थी। राहुल ने आखिरी मैच में 91 रन की पारी खेली। भारत ने तीसरा मैच 67 रन से जीतकर श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की। 

केएल राहुल का बड़े स्कोर पर बयान 

PunjabKesari, kl rahul photo, kl rahul images, kl rahul hd images
तीसरे टी20 में हालांकि भारत ने तीन विकेट पर 240 रन बनाए। नियमित आधार पर बड़े स्कोर बनाने में भारत की नाकामी के बारे में पूछने पर राहुल ने कहा, ‘पता नहीं इसका क्या जवाब है लेकिन हमें पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने प्रदर्शन में सुधार की जरूरत थी। कई बार हम शुरू ही से 200 रन बनाने की सोचकर उतरते हैं। टी20 में कोई भी स्कोर काफी नहीं है। हर बार लगता है कि 10 -15 रन कम है।' 

केएल राहुल ने पहले बल्लेबाजी को लेकर ये कहा 

PunjabKesari, kl rahul photo, kl rahul images, kl rahul hd images
केएल राहुल ने आगे कहा, ‘कई बार हम जरूरत से ज्यादा प्रयास कर जाते हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए और लक्ष्य देते हुए ऐसा होता है। टी20 में ही नहीं बल्कि हर प्रारूप में। हमारे लिए यह अच्छा सबक रहा। उम्मीद है कि आगे भी हम बार बार ऐसा कर सकेंगे।' राहुल ने स्वीकार किया कि पहले बल्लेबाजी करते हुए काफी दबाव रहता है और अतीत में टीम नाकाम रही है। उन्होंने हालांकि कहा कि टीम ने अपनी गलतियों से सबक लेकर सीखा है।