Sports

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स को झटके लगने अभी भी बंद नहीं हुए हैं। बीते दिनों सीएसके के 13 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें तेज गेंदबाज दीपक चहार और रुतुराज गायकवाड़ का नाम था लेकिन बाद में खबर आई कि स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी आईपीएल-2020 से अपना नाम वापस ले लिया है। रैना के अचानक आईपीएल से बाहर होने पर केदार जाधव ने इंस्टाग्राम पर ऐसी पोस्ट डाली है जिसे रैना पर तंज माना जा रहा है।

दरअसल, केदार जाधव ने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जिम ट्रेनिंग का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है- उत्कृष्टता के पथ से, आपको जाने के लिए 1000 बहाने मिल जाते हैं, लेकिन केवल 1 कारण है, वहां रुकने का, चुनना आपको है!
केदार के शब्द साफ बयां कर रहे हैं कि वह किसकी बात कर रहे हैं।

 

बीते दिन ही चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था- सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और आईपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपरकिंग्स इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन देगा।

बता दें कि सुरेश रैना का आईपीएल रिकॉर्ड शानदार है। उन्होंने 177 मैच में 33.34 की औसत से 5368 रन बनाए हैं। वह कोहली के बाद आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज है। रैना का स्ट्राइक रेट 137.14 के है। वह अब तक आईपीएल में 38 अर्धशतक और एक शतक बना चुके हैं।

.
.
.
.
.