Sports

वेलिंगटन : बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन सीरीज से बाहर हो गए हैं। विलियमसन कोहनी की चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ इस महीने के आखिर में होने वाली तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे। 

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मेडिकल मैनेजर डेल शॉकल ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि विलियमसन की बाईं कोहनी में दर्द है और उन्हें तुरंत इसका उपचार करवाना होगा। शॉकल ने कहा, ‘केन ने इन गर्मियों में विभिन्न तरह से दर्द कम करने की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से इसमें सुधार नहीं हुआ। हमारा मानना है कि अब उन्हें अपनी चोट के उपचार के लिए विश्राम और रिहैबिलिटेशन की जरूरत है। 

बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच 20, 23 और 26 मार्च को खेले जाएंगे। विलियमसन के इसके बाद 28 और 30 मार्च तथा एक अप्रैल को टी20 मैचों में खेलने की संभावना भी नहीं है क्योंकि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये भारत जाना है। वह मई में इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए फिर से न्यूजीलैंड की टीम से जुड़ेंगे जिसके बाद 18 से 22 जून के बीच साउथम्पटन में भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलेंगे। 
 

.
.
.
.
.