Sports

नई दिल्ली : लीड्स में चल रहे तीसरे टेस्ट के दौरान इंगलैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर एक बार फिर से चर्चा में आए। दरअसल ऑस्ट्रेलिया को 179 रन पर सिमेटने के बाद जब इंगलैंड की टीम भी 67 रनों पर ऑलआऊट हो गई थी तो गेंदबाजी करने उतरी इंगलैंड टीम को ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को आऊट करने में संघर्ष करना पड़ा था। इस दौरान भी जोफ्रा आर्चर मस्ती के मूड में दिखे।
दरअसल मैच के दौरान दर्शकों ने एक प्लास्टिक बॉल मैदान पर फेंकी थी। तरबूज के डिजाइन वाली इस बॉल को जब सुरक्षा कर्मी लेकर बाहर जा रहा था तभी जोफ्रा मैदान छोड़कर बाऊंड्री रोप तक आए। उन्होंने सुरक्षाकर्मी से बॉल ली और दोबारा दर्शकों की ओर थ्रो कर दी। आर्चर की इस हरकत का दर्शकों ने तालियों के साथ स्वागत किया। वहीं, सोशल साइट्स पर भी उनकी खूब तारीफें हुईं। देखें वीडियो-

लीड्स की पहली पारी में चटकाए थे छह विकेट
जोफ्रा आर्चर के लिए लीड्स टेस्ट अभी तक अच्छा गया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम जब पहली पारी में 179 रन पर ऑल आऊट हो गई थी तो उसे सिमेटने में आर्चर की प्रमुख भूमिका थी। आचर ने 45 रन देते हुए छह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया था। पारी के दौरान जोफ्रा आर्चर की स्टीक लाइन लैंथ और गति की खूब तारीफ हुई थी।

.
.
.
.
.