Sports

नई दिल्लीः हर फैन के अंदर यह चाहत होती है कि वह अपने पसंदीदा खिलाड़ी से मिल सके या उससे फोन पर  बात कर सके। ऐसी ही इच्छा एक 16 साल की लड़की ने WWE रेसलर जेम्स एल्सवर्थ के सामने रखी, लेकिन एल्सवर्थ ने जो हरकत की, वो बेहद शर्मनाक है। दरअसल, एल्सवर्थ ने अपनी नाबालिग फैन को वीडियो भेजकर अपना गुप्तांग दिखाया।

पहले की यह हरकत
पहचान गुप्त रखते हुए लड़की ने एल्सवर्थ पर आरोप लगाया कि उसने न्यूड तस्वीरें मांगी। लड़की ने पहले ट्विटर पर एल्सवर्थ को मैसेज किया आैर कहा कि वह उसे फॉलो करें। जवाब में एल्सवर्थ ने लड़की की बात मान ली आैर फिर बात करने के लिए उसकी स्नैपचैट आईडी मांगी। इसके बाद लड़की ने एल्सवर्थ पर आरोप लगाया कि उसने पहले न्यूड तस्वीरें भेजीं आैर साथ में वीडियो क्लिप भी भेजकर अपना गुप्तांग दिखाया। 
chat

फिर लड़की से मांगी न्यूड तस्वीरें
33 वर्षीय एल्सवर्थ की गंदी हरकत यहां ही नहीं थमी। उसने फिर लड़की को न्यूड फोटो भेजने को कहा। नाबालिग लड़की ने एल्सवर्थ द्वारा भेजे गए एडल्ट वीडियो को भी वायरल किया है आैर साथ में सोशल मीडिया पर वो स्क्रीनशॉट भी सांझा किए, जिसमें एल्सवर्थ न्यूड तस्वीरें मांग रहा है। 
chat

एल्सवर्थ ने दी ये सफाई
मामला ज्यादा बढ़ने के बाद एल्सवर्थ ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। एल्सवर्थ ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं आैर मेरे दोस्त ऐसे आरोपों को लेकर हमेशा सचेत रहते हैं। हम महिलाओं का सम्मान करते हैं आैर मैं अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार करता हूं। 
James Ellsworth image

.
.
.
.
.