Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत की मनु भाकर ने विश्व कप फाइनल्स में महिलाओं की दस मीटर एयर पिस्टल में जूनियर विश्व रिकार्ड के साथ स्वर्ण पदक जीता। सत्रह बरस की भाकर ने 244.7 का स्कोर करके पीला तमगा जीता। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि भारत की यशस्विनी सिंह देसवाल छठे स्थान पर रही। सर्बिया की जोराना अरूनोविच ने रजत और चीन की कियान वांग ने कांस्य पदक जीता। पुरूषों के 10 मीटर एयर पिस्टल में अभिषेक वर्मा और सौरभ चौधरी ने फाइनल में जगह बना ली। वर्मा क्वालीफिकेशन में 588 अंक लेकर शीर्ष रहे जबकि चौधरी सातवें स्थान पर रहे । 

PunjabKesari
वहीं इलावेनिल ने महिलाओं की दस मीटर एयर राइफल में पहला स्थान हासिल किया। सर्बिया की जोराना अरूनोविच ने रजत और चीन की कियान वांग ने कांस्य पदक जीता। इलावेनिल ने 250.8 स्कोर करके ताइवान की लिन यिंग शिन को पछाड़ा। रोमानिया की लौरा जार्जेटा कोमान तीसरे स्थान पर रही। मेहुली घेाष छठे स्थान पर रही। पुरूषों के 10 मीटर एयर पिस्टल में अभिषेक वर्मा और सौरभ चौधरी ने फाइनल में जगह बना ली लेकिन पदक नहीं जीत सके। वर्मा क्वालीफिकेशन में 588 अंक लेकर शीर्ष रहे जबकि चौधरी सातवें स्थान पर रहे। फाइनल में वह पांचवें और चौधरी छठे स्थान पर रहे।

 

 

 

 

.
.
.
.
.