Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच चेन्नई के मैदान पर खेला जा रहा है। चेन्नई की इस पिच पर स्पिन गेंदबाजों को बहुत मदद मिल रही है। लेकिन इस स्पिनिंग ट्रैक के बावजूद भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की शतकीय पारी के कारण 329 के स्कोर तक पहुंच पाई। वहीं अब इस पिच पर इंग्लैंड के बल्लेबाज संघर्श करते हुए दिखाई दे रही हैं। इंग्लैंड की पूर्व महिला खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर इशा गुहा ने ट्विटर पर इंग्लैंड की पहली पारी का स्कोर का अनुमान लगाया। लेकिन उनके इस ट्वीट पर भारतीय स्पिनर हरभजन ने ट्वीट कर उन्हें ट्रोल कर दिया। 

इशा गुहा ने इंग्लैंड टीम की बल्लेबाजी और विकेट पर मिल रही टर्न के कारण ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे भरोसा है कि इंग्लैंड की टीम इस विकेट पर 200 रन बना लेगी। लेकिन इस पिच पर जिस तरह से टर्न पर मिल रही है हरभजन सिंह ने भी इशा गुहा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा हां जरूर लेकिन दोनों पारियों। 

फैंस को हरभजन सिंह का यह जवाब बेहद पसंद आ रहा है जिस तरह से उन्होंने इंग्लिश महिला खिलाड़ी को ट्रोल किया है। फैंस हरभजन सिंह के इस जवाब को लेकर खूब मजे ले रहें हैं। गौर हो कि ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न ने यह भविष्यवाणी की थी कि इंग्लैंड की टीम इस विकेट पर 150 से 160 रन ही बना पाएगी। उसी का जवाब देते इशा गुहा हरभजन सिंह की ट्रोलिंग का शिकार हो गई। 

.
.
.
.
.