Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ सीजन का अपना तीसरा मैच गंवा दिया। गत चैंपियन वर्ष 2020 में लीग की शुरुआत से ही संघर्ष कर रहा है जो यूएई में खेला गया था और दोनों सत्रों में एक चीज आम है और वह है स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना की अनुपस्थिति। 

2020 में जब यूएई में लीग हुई तो रैना ने लीग शुरू होने से ठीक पहले निजी कारणों से स्वदेश लौटने का फैसला किया। उन्होंने पूरे सीजन के लिए खुद को टीम से अलग रखा। उस समय सीएसके पहली बार प्ले-ऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही। सीएसके एक बार फिर संघर्ष कर रही है और उन्हें अपने 'चिन्ना थाला' की कमी खल रही है। सीएसके प्रबंधन ने रैना को रिलीज किया और नीलामी में उनके लिए बोली नहीं लगाई। अन्य फ्रेंचाइजी ने भी रैना में अपनी रुचि नहीं दिखाई और वह अनसोल्ड रहे। 

अब प्रशंसक प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सुरेश रैना को याद कर रहे हैं और दोनों सीजन की तुलना दक्षिणपूर्वी के बिना कर रहे हैं। सुरेश रैना को इन दिनों कमेंट्री बॉक्स में देखा जा सकता है। आंकड़ों पर नजर डालें तो सीएसके को 22 मैचों में से 14 हार का सामना करना पड़ा है जिसमें रैना 36.36 प्रतिशत के साथ केवल 8 जीत के साथ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। 

सुरेश रैना के नाम 205 आईपीएल मैचों में 136.76 के स्ट्राइक रेट से 39 अर्धशतक और एक शतक सहित 5528 रन हैं। तीन मैचों में तीन हार के साथ चेन्नई वर्तमान में अंक तालिका में नौवें स्थान पर है और अब उनका अगला मुकाबला शनिवार को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। 
 

.
.
.
.
.