Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीयियर लीग (आईपीएल) 2023 का फाइनल मुकाबल आज गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर गुजरात को बल्लेबाज करने का न्योता दिया और गुजरात की बल्लेबाजी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स ने दूसरे ओवर में बड़ी गलती कर दी।

चेन्नई से लिए दूसरा ओवर तुषार देशपांडे डालने आए और ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने गुजरात के धाकड़ बल्लेबाज गिल को अपने झाल में फंसाया और शुभमन गिल को शॉट खेलने पर मजबूर किया, लेकिन गिल का शॉट सीधे दीपक चाहर के पास गया लेकिन गिल गेंद को कैच नहीं कर पाए और उन्होंने गिल को आउट करने का मौका गंवा दिया।

 

Deepak Chahar drops Shubman Gill!

📸: Jio Cinema pic.twitter.com/JRknrhLCMJ

— CricTracker (@Cricketracker) May 29, 2023

गिल का कैच छोड़ना पड़ सकता है भारी

शुभमन गिल का कैच छोड़ना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए महंगा पड़ सकता है। गिल इस सीजन 3 शतक और 4 अर्धशतक जमा चुके हैं और इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। वहीं फाइनल मैच में गिल का कैच छोड़कर दीपक चाहर ने गलती कर दी। अगर गिल का कैच चाहर पकड़ लेते तो चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी हो सकता था।

गिल ने खेली 20 गेंदों में 39 रनों की पारी

शुभमन गिल को हालांकि बाद में चेन्नई के गेंदबाज रविंद्र जडेजा ने फंसाया। उन्होंने सातवें ओवर की आखिरी गेंद पर धोनी के हाथों स्टंप आउट करवाया। गिल ने 20 गेंदों में 7 चौको मदद से 39 रनों की पारी खेली।