Sports

मुंबई (महाराष्ट्र) : मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इंस्टाग्राम पर टूटे दिल की इमोजी पोस्ट कर सबको चौका दिया है। क्रिकेट फैंस तो यहां तक आशंकित हैं कि कहीं सूर्यकुमार चोट के कारण पूरे आईपीएल से बाहर तो नहीं हो गए। बता दें कि सूर्यकुमार यादव फिलहाल अभी फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर पाए हैं। माना जा रहा है कि वह शुरूआती कुछ मुकाबलों में खेल नहीं पाएंगे। सूर्यकुमार का शुरूआती मैचों से हटना मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए चुनौती भरा भी है क्योंकि, दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अब तक खेले 270 टी20 मैचों में 35.55 की औसत से 6969 रन बनाए हैं। वह मौजूदा टी20ई का नंबर 1 बल्लेबाज भी है जोकि टखने की चोट से उबर रहा है।

फैंस ने सोशल मीडिया पर चलाए मीम्स

 

 

सूर्यकुमार पिछले साल दिसंबर से मैदान से दूर हैं। उन्हें आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में देखा गया था। जनवरी में उनके टखने की सर्जरी हुई थी। क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी कि वह वापसी करते नजर आएंगे लेकिन फिटनेस टेस्ट में उनके फेल होने से कहीं न कहीं फैंस भी निराश दिख रहे हैं।

 

सोमवार को मुंबई इंडियंस की प्री-सीजन प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य कोच मार्क बाउचर ने भी सूर्यकुमार की चोट का जिक्र करते हुए कहा था कि टीम प्रबंधन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से अपडेट का इंतजार कर रहा है। बाउचर ने कहा कि उन्हें फिटनेस समस्याओं का सामना करना पड़ा है और मुंबई इंडियंस के पास "विश्व स्तरीय" मेडिकल टीम है। हाल ही में, विश्व के नंबर 1 टी20ई बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो साझा किया। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- काम चालू है दोस्तों, मिलते हैं जल्दी। 


आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम 
रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, एन. तिलक वर्मा, टिम डेविड, विष्णु विनोद, अर्जुन तेंदुलकर, शम्स मुलानी, नेहल वढेरा, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, ल्यूक वुड, रोमारियो शेफर्ड, हार्दिक पंड्या (कप्तान), गेराल्ड कोएत्जी, दिलशान मदुशंका, श्रेयस गोपाल, नुवान तुषारा, नमन धीर, अंशुल कंबोज, मोहम्मद नबी, शिवालिक शर्मा।