Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे ने को नहीं लगता कि यह एक सामान्य मोहाली का विकेट था। राजपक्षे ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2023 के तीसरे मैच में अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को 191 तक पहुंचाने के लिए दूसरे विकेट के लिए धवन के साथ 86 रन की साझेदारी की। राजपक्षे ने अपनी पारी के दौरान 32 गेंदों पर 50 रन बनाए जिसमें 5 चौके और 2 छक्के शामिल थे। 

राजपक्षे ने अर्धशतकीय पारी के बाद कहा, 'मुझे नहीं लगता कि यह एक सामान्य मोहाली का विकेट है। इसने पारी के बाद के हिस्से में स्पिनरों और तेज गेंदबाजों की मदद की। शुरुआत में सेट होना वास्तव में आसान नहीं था। (नरेन पर हमला करने पर) मुझे लगता है कि यह वास्तव में वह वृत्ति है जो मिड-ऑफ के ऊपर आने पर हावी हो गई। मैंने शिखर से बात की और उनसे कहा कि मैं ट्रैक पर जा रहा हूं। 

उन्होंने आगे कहा, निश्चित तौर पर यह बोर्ड पर अच्छा टोटल (191 रन) है, हम 180-185 के बारे में सोच रहे थे। उम्मीद है कि हमारे गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन करेंगे और हमें लाइन के पार (जीतने) पहुंच सकते हैं। (ट्रेवर बेलिस के उन्हें संदेश पर) इतना स्पष्ट। वह चाहते हैं कि मैं शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करूं और खुले दिमाग से बल्लेबाजी करूं।