Sports

खेल डैस्क : ऐसे  पहली कभी नहीं हुआ जब आईपीएल के एक सीजन में ही विराट कोहली तीन बार गोल्डन डक का शिकार हो जाए। कोहली इस सीजन में अब तक एक ही अर्धशतक लगा पाए हैं उसमें भी उनकी स्ट्राइक रेट 100 से नीचे थी। अब तक 12 पारियों में मात्र 216 रन बनाने वाले कोहली पर पाकिस्तान के क्रिकेटर राशिद लतीफ भी हैरान है। कोहली को ब्रेक देने की उठती मांगों के बीच लतीफ ने कहा कि कोहली को बाहर नहीं किया जाना चाहिए। उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। 

IPL 2022, Virat Kohli, Ability, Rashid Latif, IPL news in hindi, आईपीएल 2022, विराट कोहली, क्षमता, राशिद लतीफ, आईपीएल समाचार हिंदी में

लतीफ बोले- कोहली की सुस्त बल्लेबाजी उनके खराब फॉर्म का परिणाम है और उन्हें उस लय को वापस खोजने और उस प्रवाह में खेलने की जरूरत है। कोहली बेंगलुरु टीम के लिए बतौर सलामी बल्लेबाज विफल हो रहे हैं। उन्हें नीचे भेजा जा सकता है। मैंने पहले कहा था कि उन्हें ऑर्डर बदलने की जरूरत है। अब जब वह ओपनिंग पर नहीं चले तो वह अपने ऑर्डर पर आ जाए। वैसे भी वह जिस तरह से खेल रहे हैं यह नहीं चलता। लगता है कि उन्हें अब अपनी काबिलियत पर ही शक है। उसे उस प्रवाह में बल्लेबाजी करने की जरूरत है। अगर वह एक बार फिर उस लय को पा लेता है तो वह इससे बाहर आ सकता है।

IPL 2022, Virat Kohli, Ability, Rashid Latif, IPL news in hindi, आईपीएल 2022, विराट कोहली, क्षमता, राशिद लतीफ, आईपीएल समाचार हिंदी में

बेंगलुरु की बात करें तो वह 12 मैचों में 7 जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं। उन्हें आगे बढऩे के लिए अपने आगामी मैच बड़े अंतर से जीतने होंगे। वहीं, टेबल टॉपर की बात की जाए तो यहां गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें एक दूसरे को टक्कर देती नजर आ रही है। तीसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स बनी हुई है। चौथे नंबर के लिए हैदराबाद, कोलकाता, बेंगलुुरु और पंजाब में टक्कर है। जबकि चेन्नई और मुुंबई प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी हैं।