Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए साल 2018 से खेल रहे थे, का कांट्रेक्ट खत्म हो गया है और उन्हें रिटेन नहीं किया गया है। हरभजन ने खुद इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सीएसके के साथ उनका दो साल का करार खत्म हो गया है। हरभजन आईपीएल 2020 में निजी कारणों की वजह से सीएसके टीम में नहीं खेल पाए थे। 

हजभजन ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, मेरा अनुबंध चेन्नई सुपर किंग्स के साथ समाप्त हो रहा है। इस टीम के लिए खेलना एक शानदार अनुभव था। सुंदर यादें बनीं और कुछ अच्छे दोस्त जो मुझे आने वाले वर्षों तक याद रहेंगे..चेक करें चेन्नई सुपर किंग्स के प्रबंधन, कर्मचारियों और प्रशंसकों के लिए अद्भुत 2 साल... शुभकामनाएं। 

आईपीएल 2020 में चेन्नई पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। आईपीएल के बाद ऐसी खबरें सामने आई थी कि सीएसके नई टीम बनाने पर विचार कर रही है और आईपीएल 2021 में टीम में अधिक युवा खिलाड़ी दिखाई देंगे। गौर हो कि बीसीसीआई ने फ्रेंचाइजियों को 21 जनवरी तक रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों के नाम सौंपने के लिए कहा है। वहीं आईपीएल का 14वां सत्र अप्रैल-मई के बीच खेला जाएगा। 

.
.
.
.
.