Sports

नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को अहम मुकाबले में पांच विकेट से हरा दिया। राजस्थान की जीत में रियान पराग और राहुल तेवतिया की बढ़ी भूमिका रही। लेकिन राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ को लगता है कि टीम में स्टार ऑलराऊंडर बेन स्टोक्स की वापसी से सकारात्मक माहौल लौटा और टीम जीत की पटरी पर आ गई। मैच जीतने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में स्मिथ ने इसपर बात की।

स्मिथ ने कहा- मुझे लगा कि एक युवा बच्चे के रूप में राहुल और रियान ने शानदार तालमेल दिखाया। स्टोक्स जाहिर है आज रात बेहतर नहीं कर पाए। हमारे शीर्ष चार अच्छा नहीं कर पाए लेकिन आज हमारी गहराई दिखाई दी। स्टोक्सी के साथ होना हमारे लिए एक अच्छा संतुलन होना है। वह प्रभावशाली है, है ना? आप उसकी गेंदबाजी में लाते हैं और उसमें क्षेत्ररक्षण करते हैं और वह हमारे लिए एक शानदार खिलाड़ी है।

वहीं, शुरुआती बल्लेबाजों के स्ट्रगल पर स्मिथ ने कहा- मुझे नहीं लगता कि यह सबसे आसान विकेट था और चौके की सीमा भी काफी बड़ी है। लेकिन हमारी ओर से पराग ने बढिय़ा खेल दिखाया। गर्व है कि वह वापस आ सकता है और सीधे कुछ रन बना सकता है। अब हम आगे की देख रहे हैं। कोशिश रहेगी कि कुछ नजर आ रही कमजोरियों को दूर करेंगे।

.
.
.
.
.