Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का तीसरा मैच सनराईज़र्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच में खेला जाना है। पहले दो मैचों की तरह इस मैच में भी रोमांच होने की पूरी उम्मीद है। दोनों टीमें आईपीएल के फाइनल में एक दूसरे के सामना कर चुके हैं। इन दोनों टीमों में जबरदस्त खिलाड़ियों की भरमार है तो आईए जानते हैं आज के मैच में दोनों टीमों के किन खिलाड़ियों पर सब की नज़रें रहेंगी। 

डेविड वार्नर 

PunjabKesari

भले ही इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया टी-20 और वनडे सीरीज में वार्नर का बल्ला ज्यादा चल नहीं पाया लेकिन आईपीएल में उनकी परफार्मेंस शानदार ही रहती है। पिछले सीजन में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था। वैसे भी आरसीबी के खिलाफ वह हमेशा से अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं।

विराट कोहली

PunjabKesari

आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर से खुद को साबित करने की कोशिश करेंगे। आईपीएल में लगातार बढिय़ा प्रदर्शन करने के लिए जाने जाते विराट का हैदराबाद के खिलाफ भी प्रदर्शन अच्छा है जिसे वह आगे भुनाना चाहेंगे।

युजी चहल

PunjabKesari
लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल फिर से महत्वपूर्ण होंगे जिन्हें वाशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, एडम जम्पा और मोइन अली जैसे अनुभवी गेंदबाजो का साथ मिलेगा। वैसे भी आईपीएल में युजी का प्रदर्शन हमेशा से अच्छा रहता है। 

भुवनेश्वर कुमार

PunjabKesari
                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                                आईपीएल में दो बार पर्पल कैप जीत चुके भुवनेश्वर कुमार से एक बार फिर से उम्मीदें होंगी। भुवनेश्वर उन गेंदबाजों में से एक हैं जोकि आईपीएल के दौरान पूरी लय में रहते हैं। उनका फॉर्म में रहना हैदराबाद की जीत का संकेत होता है।

राशिद खान
 

PunjabKesari

हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान एक बार फिर अपनी फिरकी का जादू बल्लेबाज़ों पर चलाना चाहेंगें। राशिद खान ने दुनिया भर की टी20 लीग में जाकर अपनी गेंदबाजी का डंका बजाया है।आईपीएल में भी उनको खूब सफलता मिली है और यही कारण है कि आज राशिद खान हैदराबाद के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं।  
 

.
.
.
.
.