Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : उभरते हुए टेनिस स्टार सुमित नागल (Sumit Nagal) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की फाउंडेशन (Virat Kohli Foundation) द्वारा उनकी मदद करने पर शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा कि वह भाग्यशाली है कि विराट का समर्थन मिला और इस बात को कभी नहीं भूल सकता। नागल अमेरिका ओपन में रोजर फ़ेडरर (Roger Federer) के साथ प्रतियोगिता के बाद चर्चा में आए थे। इस प्रतियोगिता में नागल को 4-6, 6-1, 6-2, 6-4 से हार मिली थी। लेकिन मैच के बाद उन्होंने कहा था कि इससे उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है। 

सुमित नागल ने किया विराट कोहली और उनकी फाउंडेशन का शुक्रिया

PunjabKesari, Sumit Nagal

नागल ने कहा कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी फाउंडेशन का शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने वित्तीय संकट के दौरान मुझे सपोर्ट किया। उन्होंने कहा कि विराट कोहली फाउंडेशन 2017 से मेरी सहायता कर रही है। मैं पिछले दो सालों ने अच्छे से परफार्म नहीं कर पा रहा था और वित्तीय संकट के जूझ रहा था। अगर विराट कोहली उनकी मदद नहीं करते तो पता नहीं मैं क्या कर रहा होता। 

सुमित नागल को मिला विराट कोहली का समर्थन 

इस साल की शुरुआत में एक टूर्नामेंट के बाद मैं कनाडा से जर्मनी गया। जब उन्होंने मेरी मदद की तो उस समय मेरी जेब में सिर्फ 6 डाॅलर थे। लेकिन मैंने सर्वाइव किया और चीजें बेहतर होती गई। अगर लोग एथलेटिक्स में फंड दें तो यह देश में खेल को पनपने में मदद करेगा। उन्होंने कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे विराट का समर्थन मिला। 

विराट कोहली फाउंडेशन

PunjabKesari, virat kohli anushka sharma photo, virat and anushka photos, virat anushka photos, virushka

गौर हो कि विराट कोहली फाउंडेशन को 2013 में लांच किया गया था। इसका मकसद पूरे देश में खिलाड़ियों की मदद करना है ताकि वह अपने सपनों को पूरा कर सकें। यह फाउंडेशन कई एनजीओ के साथ भी काम करती है ताकि युवाओं में स्पोर्ट्स के प्रति जागरूकता फैलाई जा सके। 

.
.
.
.
.