Sports

मुंबई : बांगलादेश के खिलाफ 3 से 26 नवंबर तक होने वाली घरेलू सीरीज़ के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का चयन गुरूवार को किया जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की सीनियर चयन समिति अपनी बैठक कर बांगलादेश के खिलाफ सीरीज़ के लिए भारतीय टीम का चयन करेगी। भारत ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) से घरेलू टेस्ट सीरीज़ 3-0 से जीती है। 

महेंद्र सिंह धोनी की टीम में वापसी

इसी दौरान तय होगा कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की टीम में वापसी होती है या नहीं। क्योंकि चोट के कारण बाहर चल रहे धोनी ने दावा किया था कि वह नवंबर में बांगलादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज से वापसी करेंगे। अगर उनका नाम लिस्ट में न आया तो धोनी के फैंस को जरूर निराशा हाथ लगेगी।

भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज शेड्यूल

बांगलादेश को भारत दौरे में तीन ट्वंटी 20 और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं। पहला ट्वंटी 20 दिल्ली में तीन नवंबर को खेला जाएगा। दूसरा मैच राजकोट में 7 नवंबर को और तीसरा मैच नागपुर में 10 नवंबर को होगा। पहला टेस्ट इंदौर में 14 नवंबर से और दूसरा टेस्ट कोलकाता में 22 नवंबर से खेला जाएगा। 

बांग्लादेश का भारत दौरा हो सकता है प्रभावित

बीसीसीआई इस सीरीज़ के लिए भारतीय टीम का चयन करने जा रही है लेकिन उधर बांगलादेश में राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर जा चुके हैं जिससे भारत का दौरा प्रभावित हो सकता है। इस बीच बांगलादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस स्थिति को लेकर आपात बैठक बुलाई है। 

.
.
.
.
.