Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला जा रहा है। इस मैच पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का 100वां मैच है। विराट के इस मैच को भारतीय टीम ने और भी खास बना दिया। भारतीय टीम जब फील्डिंग करने के लिए मैदान पर आई तो टीम के खिलाड़ियों ने विराट कोहली को गॉर्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया।

टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम ने 574 रन पर अपनी पहली पारी घोषित कर दी। इसके बाद जब मैदान पर फील्डिंग करने के लिए भारतीय टीम आई तो सभी खिलाड़ी विराट को सम्मान देने के लिए आमने-सामने लाइन बनाकर खड़े हो गए और जैसे ही विराट कोहली आए तो उन्हें गॉर्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया। 

खिलाड़ियों द्वारा मिले सम्मान को विराट ने भी पूरे दिल के साथ स्वीकार किया। विराट ने हाथ ऊपर करके खिलाड़ियों का शुक्रिया कहा। इसके बाद विराट ने टीम के कप्तान रोहित शर्मा को गले लगे लिया और उन्हें थैंक्स कहा। इस दौरान मोहाली के मैदान में विराट के नाम से गूंज रहा था।

गौर हो कि टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने कोहली के बैगी ब्लू कैप देकर 100वें टेस्ट के लिए  सम्मानित किया। इस कैप के ऊपर विराट का नाम और उनके 100 टेस्ट मैच नंबर लिखे हुए थे। इस दौरान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी साथ में मौजूद थीं।

.
.
.
.
.