Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम ने ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट मैच को 157 रन से जीत लिया है और सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। लेकिन मैच जीतने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट से गुजरना पड़ा। क्योंकि भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिस वजह से पूरी भारतीय टीम का कोरोना टेस्ट करवाया गया। 

जैसे ही भारतीय टीम ने इंग्लैंड को ओवल टेस्ट मैच में हराया। उसके बाद टीम के सभी खिलाड़ियों को टेस्ट के लिए भेज दिया गया। जहां कप्तान विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ियों ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया। कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आ गई है और अच्छी खबर यह है कि किसी भी खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है। टीम के किसी भी खिलाड़ी में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं देखे गए हैं। 

दरअसल भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री में कोरोना के लक्षण देखने को मिले थे। जिसके बाद उनका आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाया गया। इस टेस्ट में रवि शास्त्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। रवि शास्त्री के साथ उनके सहयोगी स्टाफ गेंदबाजी कोच भरत अरूण, फिजियो नितिन पटेल और फिल्डिंग कोच आर श्रीधर की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इन सभी को 10 दिनों के लिए डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। 

भारत को आखिरी मैच मैनचेस्टर में खेलना है। जहां भारतीय टीम को कोचिंग स्टाफ की कमी महसूस हो सकती है। क्योंकि रवि शास्त्री और बाकी कोचिंग स्टाफ के बिना टीम पर इसका असर देखने को मिल सकता है। भारतीय टीम में इन तीनों सपोर्ट स्टाफ की महत्वपूर्ण भूमिका है।