Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस के कारण भारतीय क्रिकेट टीम घरों में लाॅक है और इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन अपने बेटे जोरावर के साथ काफी समय बिता रहे हैं। वह अकसर अपने बेटे के साथ कुकिंग और एक्सरसाइज करते हुए दिखाई देते हैं। अब हाल ही में धवन अपने बेटे को घुड़सवारी सिखाते हुए नजर आए। इसका एक वीडियो भी खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 

धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए धवन ने लिखा, जोरावर को घुड़सवारी की शिक्षा देते हुए, उसे अपने नए दोस्त के साथ समय बिताकर अच्छा लगा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जोरावर को सिखाने से पहले धवन खुद घुड़सवारी करते हैं और इसके बाद जोरावर को घुड़सवारी करवाते हैं। हालांकि इस दौरान धवन जोरावर के साथ ही होते हैं और घोड़े के साथ-साथ भागते हुए नजर आते हैं ताकि कुछ भी अप्रिय होने पर वह स्थिति को संभाल सकें। 

गौर हो कि धवन फरवरी महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। हालांकि उनके क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो धवन ने 134 वनडे मैचों में अब तक 5592 रन बनाए हैं, जिसमें 17 शतक और 28 अर्धशतक शामिल है। धवन का वनडे क्रिकेट में औसत 44.74 का है। धवन ने वनडे क्रिकेट में 697 चौके और 68 छक्के लगाए हैं। 

.
.
.
.
.