Sports

नई दिल्ली : तेज गेंदबाज टी नटराजन ने गुरुवार को कहा कि कैनबरा के मनुका ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में डैब्यू करना उनके लिए देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक असली अनुभव था। तमिलनाडु के गेंदबाज ने इंडियन प्रीमियर लीग के नवीनतम संस्करण में लोकप्रियता हासिल की जहां उन्हें ‘यॉर्कर मशीन’ तक कहा गया। नटराजन ने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए 16 विकेट लिए थे।

आईपीएल में उनके प्रदर्शन ने उन्हें इंडिया कॉल-अप दिया। उन्हें पहले सबसे छोटे प्रारूप टीम में शामिल किया गया था और बाद में बीसीसीआई द्वारा वनडे की टीम में भी जोड़ लिया गया। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने पीठ में ऐंठन की शिकायत की। जिसके बाद तीसरे वनडे में उन्हें मौका दिया गया। 
नटराजन ने ट्वीट किया- यह देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक वास्तविक अनुभव था। अपनी इच्छाओं के लिए सभी का धन्यवाद। आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं।

बता दें कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैच से पहले 29 वर्षीय गेंदबाज को डैब्यू कैच सौंपी थी। अपने पहले मैच में नटराजन ने दस ओवरों में 2-70 के आंकड़े दिए। उन्होंने मार्कस लबसचगने और एश्टन एगर के दो महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए।

.
.
.
.
.