Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विंडीज ने अपनी लाजवाब गेंदबाजी और बल्लेबाजी के दम पर भारत को दूसरे टी20 में 8 विकेट से हराकर, 3 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए, जवाब में विंडीज ने लक्ष्य को हासिल कर लिया। ऐसे में मैच एक शानदार दृश्य देखने को मिला। जहां टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हेटमायर का बाउंडरी लाइन के पास डाइव लगाकर हैरतअंगेज कैच पकड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ यूं कि जब 14वां ओवर मैदान पर रवींद्र जडेजा डाल रहे थे, उनकी गेंद पर शिमरोन हेटमायर ने लांग आन पर एक लंबा शाॅट लगाया और उसी तरफ कोहली ने भी बाउंडरी लाइन की दाई तरफ दौड़ लगाई और एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा। वही विराट ने दोनों हाथों से गेंद को लपका लेकिन इस दौरान उनका संतुलन बिगड़ा और वे गिरकर फिसलते हुए चले गए लेकिन उन्होंने खुद को बाउंड्री लाइन से टच होने से रोका। विराट को इस तरह कैच लपकता देख हेटमायर हैरान रह गए क्योंकि उन्हें यकीन नहीं था कि कैच हो जाएगा। जिसका वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे फैंस भी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari
आपको बता दें कि इस मैच में फिर से भारतीय टीम के खिलाड़ियों की खराब फील्डिंग देखने को मिली। हालांकि मैच में सिमन्स जब 6 रन पर थे तब वाशिंगटन सुंदर ने उनका हवा में लहराता हुआ आसान कैच छोड़ा था जिसका भारत ने खामियाजा भुगता। सिमन्स ने 4 चौके और 4 छक्के जड़े। उन्होंने इविन लुईस (35 गेंदों पर 40) के साथ पहले विकेट के लिए 73 रन जोड़े और चार मैच कर प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी करने वाले निकोलस पूरण (18 गेंदों पर नाबाद 38) के साथ भी तीसरे विकेट के लिए 29 गेंदों पर 61 रन की अटूट साझेदारी की जिससे वेस्टहइंडीज ने 18.3 ओवर में दो विकेट पर 173 रन बनाकर जीत दर्ज की।

.
.
.
.
.