Sports

वायजैग: विंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में 107 रन से जीत हासिल करते ही टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। वायजैग वनडे में जीत हासिल करने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा कि पिछले तीन मैचों में एक बात जो हमारे लिए सबसे अच्छी हुई वो यह थी कि हम पहली पारी में अच्छा खेले। अब दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना कोई मुद्दा नहीं रहा। हमें टी-20 में इससे प्रभावित बताया जाता है लेकिन ऐसा नही है। 

कोहली ने कहा कि टीम के पास 40-50 अतिरिक्त रन थे। यह देखना किसी को भी अच्छा लगता है। श्रेयस और ऋषभ जिस तरह से खेले वह कमाल था। दो ओवर में 55 रन बने। यह शानदार हिटिंग थी। श्रेय सलामी बल्लेबाजों को भी जाता है। 

वहीं, चार नंबर पर श्रेयस के प्रदर्शन पर कोहली ने कहा कि विश्व कप के दौरान नंबर 4 पर बल्लेबाजी को एक मुद्दा बना दिया गया। यदि नंबर 4 लगातार बल्लेबाजी करने के लिए नहीं मिलता है, तो यह मदद नहीं करता है। अब इस जगह पर श्रेयस अय्यर है। उन्होंने मौके को पकड़ा और अच्छा प्रदर्शन किया। हम अभी खुश हैं कि एक नौजवान आया है जो खुलकर खेल रहा है।

कोहली ने इस दौरान टीम इंडिया की फील्डिंग से निराशा जाहिर की। कोहली बोले- पूरे मैच में कैचिंग निराशाजनक रही। यह उस तरह का काम नहीं था जिसके हम आदी हैं। मानकों को बनाए रखना और इसे जीना बहुत महत्वपूर्ण है। हम दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डिंग पक्षों में से एक हैं। फील्डिंग सभी गेंद को चाहते हैं। जब तक हम उसका आनंद ले रहे हैं, हम वहीं रहेंगे।

.
.
.
.
.