Sports

पोर्ट ऑफ स्पेन : भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज़ के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज़ का पहला मैच रद्द रहने के बाद रविवार को खेले जाने वाले दूसरे वनडे में हर हाल में जीत के साथ 1-0 की बढ़त के लिए उतरेगी। भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच प्रोविडेंस में खेला गया पहला वनडे 13 ओवर के बाद बारिश के कारण रद्द करना पड़ गया था। विंडीज़ टीम ने 34 ओवर के खेल में एक विकेट गंवाकर 54 रन बनाए थे। कप्तान विराट कोहली ने मैच के इस तरह रद्द रहने पर काफी निराशा जताई थी।

अब पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले जाने वाले दूसरे वनडे में भी बारिश की संभावना जताई गई है जिससे मैच को लेकर स्थिति संदिग्ध बनी हुई है। हालांकि दोनों टीमों के लिए अब सीरीज़ जीतने के लिए बाकी बचे दोनों मैचों को जीतना अनिवार्य हो गया है, ऐसे में भारत कोशिश करेगी कि वह जीत सुनिश्चित कर ले। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम आईसीसी विश्वकप के बाद अपनी पहली वनडे सीरीज़ खेल रही है। उसने विंडीज से तीन ट्वंटी 20 मैचों की सीरीज़ में 3-0 से क्लीन स्वीप की है और अब इसी सफलता को वह वनडे में दोहराना चाहती है। 

PunjabKesari

वहीं विंडीज़ टीम इस सीरीज़ में अपनी पहली जीत दर्ज करना चाहेगी। क्वींस पार्क ओवल में मेज़बान टीम को पिछले सात मैचों में से छह में हार झेलनी पड़ी है जिनमें से चार तो अकेले भारत के खिलाफ ही थे। जेसन होल्डर की अगुवाई वाली टीम रविवार को निश्चित ही अपने इस रिकार्ड को सुधारना चाहेगी। 

.
.
.
.
.