Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने कहा है कि एक फरवरी को अहमदाबाद में खेले जाने वाले तीसरे टी20 की पिच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में दूसरे मैच में इस्तेमाल की गई पिच से काफी बेहतर होगी। दूसरा टी20आई एक कम स्कोर वाला थ्रिलर मैच था जिसमें दोनों टीमों में से कोई भी एक ऐसे ट्रैक पर रन बनाने में कामयाब नहीं हुआ जो सुस्त था और बहुत सारे टर्न की पेशकश कर रहा था। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड केवल 99/8 का स्कोर ही बना सका। भारत ने अंततः छह विकेट से मैच जीत लिया लेकिन लक्ष्य का पीछा करते हुए अंतिम गेंद पर ही जीत मिल पाई। जाफर ने कहा, 'मुझे लगता है कि अहमदाबाद में बल्लेबाजी की स्थिति बेहतर होगी। मुझे लगता है कि यह अच्छा खेल होगा। अगर इतना स्पिन होता है तो मुझे हैरानी होगी क्योंकि आम तौर पर हमें अहमदाबाद में काफी अच्छे मैच देखने को मिलते हैं। संभवत: मैं 160-170 के आसपास का स्कोर की उम्मीद कर रहा हूं और पिच पिछले दो मैचों की तुलना में काफी बेहतर खेलेगी। 

उन्होंने कहा कि वह बहुत आशावादी हैं कि अहमदाबाद की पिच, जहां श्रृंखला का तीसरा और अंतिम टी20 मैच खेला जाएगा, काफी बेहतर होगी और बल्लेबाजों के लिए बहुत कुछ होगा। जाफर को उम्मीद है कि वहां अच्छी खासी भीड़ होगी और भारत का हौसला बढ़ाएगी क्योंकि सीरीज अब निर्णायक दौर पर है। उन्होंने कहा, 'अहमदाबाद में काफी भीड़ होगी और उम्मीद है कि उन्हें काफी अच्छा खेल देखने को मिलेगा। उम्मीद है कि भारत वहां सीरीज जीतेगा।'