Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आयरलैंड के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी है। बीसीसीआई ने इस सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया है। वहीं संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव की वापसी हुई है। इसी के साथ ही राहुल त्रिपाठी को पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया है। हालांकि इस दौरान राहुल तेवतिया को टीम में जगह नहीं मिली और इसे लेकर उनका दर्द छलका है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।  

तेवतिया ने ट्विटर पर लिखा, 'उम्मीदें आहत हुई हैं।' तेवतिया ने आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटन्स के लिए फिनिशर की भूमिका निभाई और टीम को खिताब दिलाने में अहम पारियां भी खेली। तेवतिया ने आईपीएल 2022 में कुल 16 मैचों में 147.62 की स्ट्राइक से कुल 217 रन बनाए। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में तेवतिया ने मैच की आखिरी दो गेंदों पर छक्का लगाकर टीम को जीत भी दिलाई थी। 

आयरलैंड दौरे के लिए भारत की टी20 टीम 

हार्दिक पंड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई , हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक। 

भारत के खिलाफ आयरलैंड की टी20 टीम

एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), मार्क अडायर, कर्टिस कैंपर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, स्टीफन डोहेनी, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, बैरी मैककार्थी, कॉनर ओल्फर्ट, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर, क्रेग यंग। 

.
.
.
.
.