Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और बाग्लादेश की बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच ढाका में खेला जा रहा है। तीन मैच की सीरीज में पहला मैच हारने के बाद सीरीज को बचाने के लिए भारत के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी है। वनडे सीरीज के दूसरे मैच में  बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। हालांकि, यह फैसला बांग्लादेश के लिए थोड़ा गलत साबित हुआ और बांग्लादेश ने 10 ओवर के अंदर ही 2 विकेट गंवा दिए। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इस मैच में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं और विरोधी टीम की पहली दोनों विकेटें सिराज ने ही चटकाई हैं। वहीं, इस मैच में सिराज का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह विरोधी टीम के बल्लेबाज नजमुल हुसैन शांतो को स्लेज कर रहे हैं।

यह पूरी घटना मैच के 8वें ओवर में देखने को मिली, जिसमें सिराज गेंदबाजी के दौरान थोड़ा ज्यादा एग्रेसिव दिखाई दिए। अपने इस ओवर के दौरान यह भारतीय गेंदबाज शांतो को आंखे दिखाते हुए नजर आया और उन्होंने इस दौरान विरोधी बल्लेबाज को कुछ शब्द भी कहे। इस पूरी घटना का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 


गौरतलब है कि शांतो की विकेट बाद में युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने चटकाई। शातों ने अपनी पारी के दौरान 35 गेंदों में 21 रन बनाए। 

गौरतलब है कि भारतीय टीम बांग्लादेश में 2015 के बाद कोई वनडे सीरीज खेल रही है। पिछले बार जब भारत ने बांग्लादेश में मेजबाज टीम के साथ वनडे सीरीज में हिस्सा लिया था तो भारत को इस सीरज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था। बांग्लादेश इस बार भी इसी फिराक में है कि वह एक बार फिर मेहमान टीम के खिलाफ एक बड़ा उल्टफेर करे। भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मैच 10 दिसंबर को खेला जाना है। इसके बाद भारत को मेजबानों को साथ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में भी हिस्सा लेना है।