Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 5 विकेट गंवाकर 601 रन बनाए और पहली पारी घोषित कर दी। ऐसे में मैच के दौरान टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी जडेजा के साथ अफ्रीका तेज गेंदबाज एनरिच नोर्त्जे ने स्लेजिंग करते नजर आए। 

PunjabKesari
दरअसल, जब कोहली और जडेजा ने चौथे विकेट के गिरने के बाद बहुत अच्छी पार्टनरशिप कर ली तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों के लिए बहुत मुश्किल होती हुई नजर आ रही थी। इसी पारी के 129 ओवर की चौथी गेंद एनरिच नोर्त्जे ने बाउंसर मारी। जिसपर रविन्द्र जडेजा ने बैठ कर अपना बचाव किया। जिसके बाद नोर्त्जे ने रविन्द्र जडेजा की आँखों में देखते हुए कुछ कहा। जिसपर जडेजा भी उन्हें आंख दिखाते हुए नजर आ रहे थे। इस पल के बाद दोनों खिलाड़ियों का आपस में कुछ बातचीत भी होती हुई नजर आई।

आपको बता दें कि भारत ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लेते हुए पहले दिन मयंक अग्रवाल (108) के शतक की बदौलत टीम ने 3 विकेट गंवाकर 273 रन बनाए। पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय कप्तान विराट कोहली (63) और अजिंक्य रहाणे (18) क्रीज पर टिके रहे। वहीं पहले टेस्ट की दोनों पारियों में शतक लगाने वाले रोहित शर्मा सस्ते में ही पवेलियन लौट गए। 

.
.
.
.
.