Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: शनिवार को वीमेंस प्रीमियर लीग में दिल्ली कैप्टिल्स ने गुजरात जायंट्स को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 106 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब मे दिल्ली ने यह लक्ष्य  8वें ओवर की पहली गेंद पर ही हासिल कर लिया। दिल्ली की ओर से ऑलराउंडर मारिजैन कप्प ने 4 ओवर देकर 5 विकेट चटकाए, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार से नवाजा गया। इसके अलावा बल्लेबाजी में शेफाली वर्मा ने 76 नाबाद रनों की पारी खेल दिल्ली की जीत में योगदान दिया। मेग लैनिंग ने इन दोनों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।

जीत के बाद मेग लैनिंग ने कहा, "दूसरे छोर से देखने के लिए यह एक बहुत अच्छा शो था। मैं दूसरे छोर से सिर्फ चीयरलीडिंग कर रही थी। कुछ बेहतरीन हिटिंग मैंने देखी हैं। मैंने कहा कि इसे सरल रखें। स्थिर रहें और गेंद को सीधा मारें। मुझे अभी भी इससे उबरना है। ऐसा लग रहा था जैसे नई गेंद का विकेट हो। हमें बस यह सुनिश्चित करना था कि हमें क्या करना है। शेफाली ने इसे बहुत कठिन नहीं बनाया। यदि आप गल्ती करते हैं तो इस तरह का पीछा करना मुश्किल हो सकता है। कैप की नैचुरल लेंथ ऐसी विकेट पर काम आती है। वह आज बेहतरीन थी, मुझे उसकी गेंदबाजी देखना बहुत पसंद है। वह अपने अब तक के प्रदर्शन से निराश थी-उसे नहीं होना चाहिए था।"

PunjabKesari

मैच की बात करे तों गुजरात ने पहली बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 105 रन बनाए थे। दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया। टीम के लिए किम गार्थ ने 37 गेंदों में 32 नाबाद रनों की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली, जबकि अन्य कोई बल्लेबाज 30 का आंकड़ा भी नहीं छू पाया। दिल्ली की ओर से मारिजैन कप्प के 5 विकेट के अलावा शिखा पांडे ने 3, जबकि राधा यादव ने 1 विकेट हासिल की।

लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की ओर से शेफाली वर्मा ने 28 गेंदों में 10 चौके और 5 छक्कों की मदद से 76 नाबाद रन बनाए, जबकि कप्तान मेग लैंनिग ने 15 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 21 रनों की पारी खेली।