Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में महिला प्रीमियर लीग के दूसरे मैच में टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 2 विकेट्स के नुकसान पर 223 रन बनाए। इस दौरान दिल्ली की ओपनर शैफाली वर्मा धमाकेदार फार्म में नजर आई जिन्होंने 84 रन की पारी खेली। इसके बाद शैफाली ने कहा कि शुरुआत में वह थोड़ा नर्वस थी। इसी के साथ ही उन्होंने मेग लेनिंग (72) के साथ साझेदारी पर भी बात की जिन्होंने भी अर्धशतकीय पारी खेली। 

शैफाली वर्मा ने धमाकेदार अर्धशतकीय पारी के बाद कहा, 'मुझे बहुत खुशी हुई, यह बल्लेबाजी के लिए एक बेहतरीन विकेट था। मैं शुरुआत में थोड़ा नर्वस थी। लैनिंग के साथ खेलने का अनुभव अच्छा रहा, वह मेरी अच्छी दोस्त हैं और उन्होंने मुझे बल्ले से जिम्मेदारी निभाने को कहा। हम सिर्फ अच्छे शॉट खेलना चाहते थे और अपनी ताकत के अनुसार खेलना चाहते थे। जब आप एक मील का पत्थर प्राप्त करते हैं तो आप खुश महसूस करते हैं, हां, कुल मिलाकर खुश होते हैं। 

गौर हो कि शैफाली वर्मा ने 45 गेंदों पर 10 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 84 रन जबकि मेग लैनिंग ने 43 गेंदों पर 14 चौकों की मदद से 72 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। इसी के साथ ही दोनों ओपनरों के बीच पहले विकेट के लिए 163 रन की साझेदारी हुई। मेग और शैफाली के आउट होने के बाद मरिजैन कप्प (39*) और जेमीमा (22*) ने कमान संभाली और रन बनाने जारी रखते हुए टीम को 223 पर ले गईं।