Sports

खेल डैस्क : आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन कर कई प्लेयरों को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज में खेलने का मौका मिला।  इनमें पंजाब के अर्शदीप सिंह, जम्मू के उमरान मलिक, मोहसिन खान और दिनेश कार्तिक प्रमुख थे। 2022 सीजन रियान पराग के लिए भी नपातुला रहा। वह बल्ले से तो ज्यादा रन नहीं बना पाए लेकिन सीजन में सबसे ज्यादा कैच पकडऩे वाले प्लेयरों में से एक रहे। अब रियान पराग ने एक इंटरव्यू के दौरान चौकाने वाला बयान दिया है। रियान का कहना है कि वह अभी मौजूदा फॉर्म के अनुसार टीम इंडिया में अपना स्थान डिजर्व नहीं करते।

Team India, Rajasthan Royals, IPL 2022, IND vs SA, cricket news in hindi, sports news, टीम इंडिया, राजस्थान रॉयल्स, आईपीएल 2022, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

असम के 20 साल के बल्लेबाज अक्सर अपनी सोशल मीडिया गतिविधियों और मैदान पर अपने जश्न के कारण चर्चा का रहते हैं। अब उन्होंने कहा कि उनका प्रदर्शन भारतीय टीम में चयनित होने के लिए पर्याप्त नहीं है। रियान ने कहा- मैच जीतना (मेरी टीम के लिए)। मैंने कुछ मैचों में ऐसा किया, लेकिन वह काफी नहीं है। अगर मैं किसी टूर्नामेंट में अपनी टीम के लिए छह-सात मैच जीत सकता हूं तो ही मैं गिनती में रहूंगा। अभी, मुझे भी अच्छा नहीं लगेगा कि मेरा नाम भारतीय टीम के लिए संभावित (सूची) में आए। मैं अभी इसके लायक नहीं हूं। आने वाले सीजन में मेरा आत्मविश्वास बढ़ेगा। मैं अपनी टीम को और जीत दिला सकता हूं। 

 

यह भी पढ़ें:- WWE रैसलर Harley Cameron ने फिटनेस गर्ल्स मॉडल्स के लिए दिए हॉट पोज, देखें फोटोशूट

यह भी पढ़ें:- एक्शन रिप्ले : कटक टी-20 की तरह दोबारा आऊट हुए Rishabh pant, Video

 

आईपीएल 2022 में 17 मैचों में सिर्फ 183 रन बनाने वाले रियान निचले क्रम मेें बल्लेबाजी करने में सहज हैं। उन्होंने कहा- निश्चित रूप से मैं अपनी बल्लेबाजी पोजीशन को लेकर खुश हूं। हालांकि इस सीजन मैंने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे मैं खुश नहीं हूं। मैं अच्छा फिनिशर बनना चाहता हूं। मेरा लक्ष्य टी-20 क्रिकेट में फिनिशर की भूमिका निभाना है जो एक बल्लेबाज के लिए सबसे कठिन काम है। पारी की शुरुआत से ही बाउंड्री लगाना आसान नहीं होता। मैं एमएस धोनी से मैच फिनिश करने का हुनर सीखना चाहते हैं।
 

.
.
.
.
.