Sports

खेल डैस्क : रैसलर हार्ले कैमरन ने फिटनेस गल्र्स के फ्रंट कवर के लिए सिजलिंग फोटो शूट करवाया गया है। हार्ले कैमरन ने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। कैमरून जोकि एक गायक होने के साथ-साथ मॉडल भी हैं, ने पत्रिका के लिए अन्य मॉडलों के साथ अलग-अलग बिकनी में फोटोज खिंचवाई हैं। ऑस्ट्रेलियाई रैसलर ने बीते दिनों ही बेयर नक्कल एफसी में एंट्री की थी। 

 

WWE wrestler Harley Cameron, Harley Cameron, Harley Cameron poses for fitness girls models, Harley Cameron photoshoot, डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान हार्ले कैमरून, हार्ले कैमरून, हार्ले कैमरून फिटनेस गर्ल्स मॉडल के लिए बने, हार्ले कैमरून फोटोशूट

See Another Photos Click

 

हार्ले कैमरन ने बीते दिनों दावा किया था कि वह रिंग में हर मिनट का आनंद लेती हैं। वह पेशेवर कुश्ती के साथ अपने जुनून को जारी रखती है क्योंकि यह उसे बहुत जीवित महसूस कराती है। कैमरून ने फिटनेस गल्र्स को बताया- यह आश्चर्यजनक है (बेयर नक्कल एफसी)! यह निश्चित रूप से एक बहुत ही गहन खेल है। मेरे मन में उस रिंग में कदम रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए बहुत सम्मान है, इसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए!

 

हार्ले कैमरन ने कहा- मुझे अभी भी अपना पहला मैच याद है। यह भावना पूरे मैच में बनी रही, इसलिए मुझे कुश्ती से इतना प्यार है, इसमें आप बस जीवंत महसूस करते हैं!  कैमरून ने हाल ही में कई प्रोजेक्ट्स के लिए विभिन्न पहलवानों के साथ संपर्क किया है। उन्होंने स्कारलेट बोर्डो और शोट्ज़ी के साथ एक वीडियो क्लिप शूट किया था। उन्हें जेसी मैके और कैसी ली के साथ गाते हुए देखा गया था।