Sports

नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब को रोमांचक मैच में 2 रन से हराने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक काफी खुश दिखे। उन्होंने मैच जीतने के बाद कहा- जिस तरह से राहुल और मयंक ने बल्लेबाजी की, हमें उम्मीद थी कि हमें खेल में वापस आने के लिए कुछ खास करना होगा। वरुण और प्रसाद ने अपने पहले खेल में जिस तरह से गेंदबाजी की है। वह काफी अच्छी है। वहीं, इयोन मोर्गन को पहले बल्लेबाजी पर भेजने पर मैकुलम ने कहा- कोच ब्रैंडन मैकुलम मुझे क्रम में उच्च बल्लेबाजी करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं लेकिन मैं देख रहा हूं कि टीम को क्या चाहिए। मुझे उसे इस स्थान पर रखने का श्रेय देना होगा।

वहीं, टीम के स्टार ऑलराऊंडर आंद्रे रसेल के चोटिल हो जाने के बाद कार्तिक भी निराश दिखे। उन्होंने कहा- रसेल जब भी चोटिल होते हैं, आप जानते हैं कि यह कठिन होता है। वह बहुत खास खिलाड़ी है, वह बहुत ही खास व्यक्ति है। हमें उसे देखने की जरूरत है। उम्मीद है कि उनकी चोट ज्यादा घातक नहीं होगी। 

वहीं, कार्तिक ने स्पिनर प्रसिद्ध कृष्णा पर बात करते हुए कहा कि जिस तरह से उन्होंने वापसी की और दूसरे स्पेल में गेंदबाजी की वह दिखाता है कि वह कितने अच्छे हैं। वहीं, बात अगर सुनील नारायण की हो तो वह हमारे लिए बहुत समय से खड़े हैं। वह शांत है। वह हमेशा टीम में योगदान देने का सबसे अच्छा तरीका ढूंढ लेते हैं। केवल सुनील को ही नहीं, मॉर्गन और मैकुलम को बहुत सारी क्रेडिट देने की जरूरत है। मैं भाग्यशाली हूं।

.
.
.
.
.