Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि उनके लिए दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो से ऊपर कोई नहीं है। दरअसल विराट कोहली से फीफा डॉट काम के एक इंटरव्यू में यह सवाल पूछा गया था कि उन्हें कंप्लीट खिलाड़ी कौन लगता है। विराट कोहली ने कहा- मेरे लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो से ऊपर कोई भी नहीं है। उनकी काम को लेकर कमिटमेंट का कोई सानी नहीं है। वह इसको पा लेते हैं। यह उनके हर मैच में देखने को मिलता है। 

I Always Inspired With Cristiano Ronaldo : Virat Kohli

कोहली ने कहा- मेरी नजर में रोनाल्डो ने जितनी भी चुनौतियां ली हैं उसमें वह सफल रहे हैं। वह सबसे पूर्ण खिलाड़ी हैं। मैंने देखा है। उनका काम नैतिक है। जैसा कि मैंने बताया है कि वह बेजोड़ हैं। वह लोगों को प्रेरित करते हैं। मुझे नहीं लगता कि बहुत से लोग ऐसा करते हैं। वह एक नेता भी हैं और मुझे वह पसंद है। मैं इसे प्यार करता हूं।

I Always Inspired With Cristiano Ronaldo : Virat Kohli
कोहली ने इसके अलावा फ्रांस के फुटबॉल केलेयिन एमबापे की भी तारीफ की। कोहली ने एमबापे के फीफा विश्व कप के दौरान अर्जेंटीना के खिलाफ किए गए लगातार दो गोलों को भी याद किया। कोहली ने कहा- फीफा विश्व कप के दौरान एमबापे ने जो अर्जेंटीना के खिलाफ मैच के दौरान किया उसे भुलाया नहीं जा सकता। वह टॉप क्लास प्लेयर हैं।

.
.
.
.
.