Sports

खेल डैस्क : अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने इंग्लैंड में नॉर्थम्पटनशायर (Northamptonshire) के लिए काउंटी क्रिकेट में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के मौजूदा कार्यकाल के बारे में बात की। उन्होंने पृथ्वी की सराहना की और कहा कि यह उन्हें क्रिकेट और जीवन के बारे में बहुत कुछ सिखाएगा। बता दें कि पृथ्वी शॉ ने रॉयल वन डे कप में दो शतक जड़े हैं जिनमें से एक दोहरा (244 रन) भी था। वह अब तक 143 की औसत से 429 रन बना चुके हैं।

 

Ravichandran Ashwin, Ashwin, Prithvi Shaw, County cricket, Cricket news in hindi, Sports news, रविचंद्रन अश्विन, अश्विन, पृथ्वी शॉ, काउंटी क्रिकेट, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार


अश्विन ने दोहरा शतक लगाने के लिए पृथ्वी शॉ की सराहना करते हुए कहा कि वह युवा बल्लेबाज के लिए वास्तव में खुश हैं क्योंकि उन्होंने अपने करियर में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट एक वीडियो में अश्विन ने कहा कि पृथ्वी ने नॉर्थेंट्स के लिए इंग्लैंड में अपने घरेलू एक दिवसीय टूर्नामेंट में दोहरा शतक बनाया। यह वास्तव में अच्छा लग रहा था और यह एक असाधारण पारी थी। हम सभी पृथ्वी को उनके बल्ले के असाधारण स्विंग के लिए जानते हैं। वह प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं… मैं पृथ्वी शॉ जैसे खिलाड़ी के लिए वास्तव में खुश हूं क्योंकि उन्होंने अब तक अपने छोटे से करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं।

 


रविचंद्रन अश्विन ने आगे कहा कि पृथ्वी शॉ इंग्लैंड में ताजी हवा में सांस लेंगे और पहले अपने कार्यकाल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि युवा बल्लेबाज बहुत कुछ सीखेंगे। उन्होंने कहा- तो, उनके (शॉ) जैसे व्यक्ति के लिए, घर से दूर इंग्लैंड में, नए खिलाड़ियों को देखना उनके लिए ताजी हवा की सांस होगी। जब भी मैं इंग्लैंड गया और काउंटी क्रिकेट खेला तो मुझे ऐसा ही महसूस हुआ। यह उसे भी मिलेगा। उन्हें अपने जीवन, कार्य नीति, क्रिकेट और न जाने क्या-क्या के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। क्योंकि वह इंग्लैंड में भी कुछ युवाओं को पढ़ाने की स्थिति में होंगे। यहां तक ​​कि वह आपके क्रिकेट को भी बदल सकता है। इसलिए, मैं पृथ्वी शॉ के लिए बेहद खुश हूं।