Sports

अहमदाबाद : तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स को अपने पिछले मुकाबले में 35-26 से करारी शिकस्त देने के बाद हरियाणा स्टीलर्स टीम प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के अपने छठे मैच में रविवार को यहां एका एरेना में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ होने वाले मैच में भी विजयक्रम जारी रखना चाहेगी। स्टार रेडर विकास खंडोला के वापस टीम में लौटने से हरियाणा स्टीलर्स के प्रदर्शन के काफी सुधार हुआ है। तमिल तलाईवास के खिलाफ खेले गए अपने चौथे मैच में हरियाणा ने शानदार प्रदर्शन किया था, जिसमें विकास ने आठ अंक बटोरे थे। हालांकि हरियाणा को उस मैच में करीबी हार का सामना करना पड़ा था। 

इस हार के बाद हरियाणा स्टीलर्स ने पटना पाइरेट्स के खिलाफ शानदार वापसी की और शुरूआत से ही मैच में अपनी पकड़ बनानी शुरू कर दी, जिसकी बदौलत टीम बेहतरीन जीत दर्ज करने में सफल रही। विकास ने पिछले मैच को लेकर कहा कि उस मैच में पूरी टीम एकजुट होकर खेली। उन्होंने कहा, ‘इससे पहले हमारे शुरूआती मैचों में हमने डिफेंस में गलती की थी। लेकिन पटना के खिलाफ पूरी टीम एकजुट होकर खेली। हमने सुनिश्चित किया कि हम उस गलती को फिर से न दोहराए और इसलिए हमने जीत हासिल की।' दूसरी तरफ बेंगलुरु की टीम लीग में मजबूत टीमों में से एक है। बेंगलुरु ने अपने पिछले मुकाबले में तेलुगू टाइटंस को 47-26 से शिकस्त दी है।

बेंगलुरु के रेडर पवन कुमार सहरावत इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा 74 अंक हासिल कर चुके हैं। हरियाणा की टीम पवन और उनके टीम साथियों से मिलने वाली चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है। विकास ने कहा, ‘बेंगलुरु एक अच्छी टीम है, लेकिन मेरा अब भी मानना है कि सभी 12 टीमें बराबर है। पवन इस समय शानदार फॉर्म में हैं, इसलिए हम उनके खिलाफ वही रणनीति अपनाएंगे जो हमने प्रदीप नरवाल के खिलाफ अपनाया था। हम उन्हें अधिक से अधिक मैट से दूर रखने की कोशिश करेंगे। अगर हम ऐसा करते हैं तो हम बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ जीत हासिल कर सकते हैं।' 

.
.
.
.
.