Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पीठ के इलाज के लिए लंदन गए हुए हैं। उनके फैंस को ये जानकारी खुशी होगी कि उनकी पीठ के नीचे वाले हिस्से की सर्जरी सफल रही है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी। लेकिन इस दौरान वह एक चमचमाती घड़ी पहने हुए दिखाई दिए जिसके बाद से हार्दिक की सर्जरी के अलावा उनकी इस घड़ी के भी इंटरनेट पर चर्चे हो रहे हैं। इस घड़ी की कीमत 80 लाख रुपए बताई गई है। 

PunjabKesari

हार्दिक ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अस्पताल के बैड पर लेटे हुए हैं। हार्दिक ने इस फोटो के साथ लिखा, सर्जरी सफल रही। शुभकामनाओं के लिए सभी का बहुत आभारी, मैं जल्द ही वापसी करूंगा, तब तक मुझे याद करते रहें। इस फोटो को देखते ही सबसे पहली नजर उनकी इस घड़ी पर ही जाती है। जोमेटो के उपाध्यक्ष राहुल के मुताबिक पांड्या ने जो घड़ी पहनी है वह पटेक फिलिप नॉटिलस (Patek Philippe Nautilus) है। इस घड़ी की खास बात बताते हुए राहुल ने कहा कि इस घड़ी के लिए करीब 8 साल का लम्बा इंतजार करना पड़ता है। 

गौर हो कि महंगी चीजों के शौकीन हार्दिक पहली बार ऐसे मामले में चर्चा का विषय नहीं बने हैं। उनके कपड़ों और गाड़ियों के कलेक्शन अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इससे पहले हार्दिक की करीब 4 करोड़ की लैम्बोर्गिनी के काफी चर्चे हुए थे। वहीं करीब 85,000 रुपए के वर्साचे के सफेद चमड़े के मेडुसा स्नीकर्स ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंचा था। फिलहाल ये स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर है और रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें मैदान में वापसी करने में लम्बा समय लग सकता है। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.