Sports

मुंबई : भारतीय टी-20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल होने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के जल्दी ठीक होने की कामना करते हुए सोमवार को कहा कि टीम की दुआएं उनके साथ हैं। पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 की पूर्व संध्या पर कहा कि जो हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उस पर किसी का बस नहीं था और एक टीम के रूप में हम उसे (पंत को) शुभकामनाएं देते हैं। हमारा प्यार और दुआएं हमेशा उसके साथ हैं और हम उसके जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।

Hardik Pandya statement, Hardik Pandya, Rishabh Pant, Rishabh Pant accident, cricket news in hindi,  हार्दिक पांड्या का बयान, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, ऋषभ पंत की दुर्घटना, क्रिकेट खबर हिंदी में

पंत पिछले शुक्रवार तड़के रुड़की में अपने परिवार से मिलने जाते हुए एक गंभीर सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे। उन्हें इस दुर्घटना में सिर, पीठ, घुटने और टखने में चोटें आईं थीं और वह वर्तमान में देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं।

 

पांड्या ने कहा कि जाहिर है, इस सीरीज में पंत का होना बहुत महत्वपूर्ण था लेकिन अब हर कोई जानता है कि स्थिति कहां है। हां, वह जिस तरह का खिलाड़ी है अगर वह यहां होता तो इससे बहुत फर्क पड़ता। लेकिन वह अब इस स्थिति में नहीं है। यह कुछ ऐसा है जिसे हम नियंत्रित नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि ऐसे कई लोग हैं जिन्हें मौके मिल सकते हैं। देखते हैं कि भविष्य ने हमारे लिए क्या रखा है और इसके साथ आगे बढ़ते हैं।