Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय दिग्गज ऑफ स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह अपनी बेबाक राय रखे जाने के लिए मशहूर हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी मुद्दे पर जवाब जरूर देते हैं। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह को अपने ट्वीट के कारण लोगों से माफी मांगनी पड़ रही हैं। हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो को पोस्ट किया था और आोरप लगाया था कि नेता कोरोना वैक्सीन नहीं ले रहे वह बस उसे लेने का दिखावा कर रहें हैं। इसी को लेकर हरभजन सिंह को सोशल मीडिया पर लोगों की आलोचना का शिकार होना पड़ा जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर माफी मांगी है।

PunjabKesari

दरअसल हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि असल में हमारे कुछ नेता इस तरह वैक्सीन ले रहें हैं और फोटो खिंचवा रहें हैं। हरभजन ने इसके आगे लिखा का ओके गुड। हरभजन सिंह ने जो वीडियो शेयर किया उसमें एक महिला और एक पुरूष कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए फोटो खिंचवा रहें हैं। लेकिन उन्हें उस दौरान कोरोना वैक्सीन नहीं लगाई जाती।

सोशल मीडिया पर इस तरह की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें कहा जा है कि लोगों को इस तरह कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए बेवकूफ बनाया जा रहा है। लेकिन यह एक झूठी खबर है। तुमाकुरू के डिप्टी कमिश्नर राकेश कुमार ने इस वायरल वीडियो पर बताया कि जिन दो लोगों का वीडियो वायरल हो रहा है वे असल में डॉक्टर रजनी और डॉक्टर नागेंद्रप्पा हैं। इन दोनों कोरोना वैक्सीन लगवाई हैं। लेकिन मीडिया के कहने पर इन्होंने दोबारा कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए फोटो खिंची गई और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.