Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बड़े-बड़े बल्लेबाजों को अपनी गुग्ली में फंसाकर आउट करने वाले भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह आजकल गोल्फ खेल रहे हैं। हरभजन ने हाल ही में गोल्फ खेलते हुए एक फोटो शेयर की जिस पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने उनका मजाक बना दिया। हभजन को गोल्फ खेलते देख कोहली ने उनका उपहास उड़ाते हुए पूछा कि क्या वह इसे स्विंग करने जा रहे हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, हरभजन पूर्व विश्व विजेता टीम का हिस्सा रहे मशहूर क्रिकेटर के कपिल देव के साथ दिखाई दिए। हरभजन ने कपिल देव के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, धन्यवाद कपिल पाजी, मैं आपके साथ क्रिकेट तो नहीं खेल सका लेकिन मैं प्रसन्न हूं कि आज आपके साथ गोल्फ खेलने का मौका मिला। आपको बता दें कि कपिल भारत के लिए खेलते हुए और वह 2018 एशिया पेसिफिक सिनियर्स टीम का भी हिस्सा थे। 

PunjabKesari

हरभजन की इस पोस्ट पर जैसे ही भारतीय कप्तान की नजर पड़ी तो वह खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने हरभजन का मजाक उड़ाते हुए कमेंट कर दिया। कोहली ने हरभजन से पूछा कि क्या वह इसे स्विंग करने जा रहे हैं जैसा कि क्रिकेट में किया है? इस पर हरभजन सिंह ने भी हंसी भरे अंदाज में कोहली को रिप्लाई करते हुए लिखा, क्यों नहीं जरूर और अंत में हंसी वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया। 

PunjabKesari

गौर हो कि गोल्फ के खेल के साथ भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह का नाम पहली बार नहीं जुड़ा है। हालांकि गोल्फ खेलने का एक्सपीरिएंस उनके लिए जरूर नया है। साल 2013 में हरभजन गोल्फ प्रीमियर लीग को प्रोमोट कर चुके हैं। 

.
.
.
.
.