Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : आईपीएल सीजन-16 का रोमांच देखने के लिए फैंस अब पूरी तरह से तैयार हैं। सीजन की शुरूआत  गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले के साथ होगी। मैच कल यानी कि 31 मार्च को शुरू होने जा रहा है। इस बार सभी टीमें बदली सी नजर आएंगी क्योंकि नीलामी के समय कई खिलाड़ी बदलते दिखे। ऐसे में अब ये देखना भी दिलचस्प होगा कि आखिर दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी और किस टीम का पलड़ा भारी बन रहा है-

गुजरात टाइटंस का पलड़ा भारी

अगर पिछले रिकॉर्ड को देखें तो पलड़ा गुजरात का भारी नजर आ रहा है। दरअसल, पिछले सीजन में दो बार इन टीमों का आमना-सामना हुआ, जिसमें दोनों बार गुजरात ने चेन्नई को हार का मुंह दिखाया है। जरात ने पहले मैच में चेन्नई को 3 विकेट से मात दी थी, तो वहीं दूसरे मैच में 7 विकेट से जीता था। दोनों के बीच पहला मैच पुणे और दूसरा मुंबई में खेला गया था।

PunjabKesari

पुणे में गुजरात टाइटंस को डेविड मिलर ने जीत दिलाई थी, जिन्होंने लक्ष्य का पीछा करते हुए 51 गेंदों में 8 चौके और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 94 रनों की पारी खेली थी। वहीं मुंबई में चेन्नई के खिलाफ हुए मैच में गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा ने 134 रनों का पीछा करते हुए 57 गेंदों में 8 चौके और 1 छक्का लगाकर नाबाद 67 रनों की पारी खेली थी और ‘मैन ऑफ द मैच’ बने थे।

कहां देखें लाइव प्रसारण और स्ट्रीमिंग

गुजरात बनाम चेन्नई मैच का लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर और स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप और वेबसाइट पर देख सकते हो। किसी भी सिम/नेटवर्क का मोबाइल यूजर्स जियो सिनेमा की वेबसाइट पर जाकर फ्री में मैच का आनंद उठा सकता है।

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन-

शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), केन विलियमसन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, ओडियन स्मिथ, राशिद खान, शिवम मावी, यश दयाल और मोहम्मद शमी. 

चेन्नई की संभावित प्लेइंग इलेवन-

डेवोन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, मोइन अली, शिवम दूबे, अंबाती रायडू, बेन स्टोक्स, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, महेश तीक्षणा