Sports

कोलकाता : कप्तान संजू सैमसन ने माना कि राजस्थान रॉयल्स ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अच्छा स्कोर बनाया था, लेकिन शिकायत की कि ईडन गार्डन्स का चिपचिपा विकेट हार का असली कारण था। राजस्थान से मिले 188 रन के लक्ष्य के बावजूद राजस्थान को मंगलवार को क्वालीफायर 1 में डेविड मिलर ने 38 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली और हार्दिक पांड्या की 27 गेंदों में 40 रनों की पारी की बदौलत हार का सामना करना पड़ा। गुजरात टाइटंस 7 विकेट से जीत दर्ज कर फाइनल में पहुंच गया है जबकि राजस्थान के पास अब आखिरी मौका क्वालीफायर 2 में होगा। 

संजू सैमसन ने मैच के बाद कहा कि इस तरह का कुल स्कोर करना अच्छा लगा क्योंकि मुझे लगा कि विकेट थोड़ा चिपचिपा था और पावरप्ले में काफी स्विंग थी। मुझे लगता है कि हम एक अच्छा स्कोर बनाने में सफल रहे, लेकिन मुझे लगता है कि उन्होंने (गुजरात) पीछा करते हुए वास्तव में अच्छा खेला। यह थोड़ा दो-गति वाला था और उछाल भी नहीं था, मैं पावरप्ले में कुछ रन पाने के लिए थोड़ा भाग्यशाली रहा, लेकिन विकेट थोड़ा कठिन था। बल्लेबाजी करते हुए हमने वास्तव में अच्छा किया। 

सैमसन ने कहा, उस गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ इन परिस्थितियों में इस विकेट पर इस तरह का कुल स्कोर करना हमारे बल्लेबाजों का शानदार प्रदर्शन था। हम वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हमारे मुख्य गेंदबाजों ने पूरे टूर्नामेंट में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। रियान के होने से भी मदद मिलती है, लेकिन लगा कि दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा बेहतर था क्योंकि गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी। हम पूरे टूर्नामेंट में कुछ बहुत अच्छा क्रिकेट खेले हैं। इस प्रारूप में भाग्य (टॉस) एक बड़ी भूमिका निभाता है, इसलिए आप इसे अपने नियंत्रण में करना चाहते हैं। अगले गेम में अच्छे परिणाम की उम्मीद है। 
 

.
.
.
.
.