Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के दिग्गज क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा गीता बसरा ने क्रिकेटर्स की पत्नियों को ट्रोल करने पर बयान दिया है। गीता ने ट्रोलिंग पर बात करते हुए कहा कि खेल प्रशंसको को बहाने या बलि का बकरा बनाने की जरूरत होती है। क्रिकेटर्स की पत्नियां और उनकी गर्लफ्रैंड्स ट्रोलर्स का आसान टारगेट होती हैं।

PunjabKesari

गीता बसरा ने कहा कि जब उनके पति हरभजन सिंह क्रिकेट के मैदान में बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पाते तो लोग मुझे भला बुरा कहने लगते हैं। लोग उनके खराब प्रदर्शन का कारण मुझे कहते हैं कि सब मेरी वजह से हुआ है। लेकिन जब वह बढ़िया प्रदर्शन करते हैं तो वह लोग कुछ नहीं कहते। 

PunjabKesari

गीता बसरा ने आगे कहा कि लोग आज के समय में तारीफ करने की बजाय उनके परिवार के खिलाफ गलत बोलना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि लोगों के लिए किसी पर आरोप लगाना और उस पर बयान देना आसान होता है। मैदान पर क्रिकेटर खराब प्रदर्शन करते हैं लेकिन उनके परिवार वालों को निशाना बनाया जाता है। गीता बसरा भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है।  

PunjabKesari

बता दें कि गीता बसरा ने साल 2015 में भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ शादी की थी। दोनो काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे जिसके दोनों शादी करना का फैसला लिया। अब दोनों की एक बेटी भी है और वह अपनी बेटी के साथ समय ज्यादा समय बिताते हैं। हरभजन ने इस साल आईपीएल से अपना नाम भी वापिस परिवार को समय देने के लिए था।  

.
.
.
.
.