Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। लेकिन मैच में गेल अपना शतक बनाने से चूक गए और वह 99 रन पर जोफ्रा आर्चर की गेंद पर बोल्ड हो गए। शतक बनाने से पहले आउट होने का गुस्सा साफ गेल के चेहरे पर दिख रहा था और उन्होंने जोर से अपने बल्ले को जमीन पर दे मारा। गेल के इस हरकत का अब सच सामने आ गया है।  

PunjabKesari

दरअसल पंजाब की पारी खत्म होने के बाद गेल ने बताया कि उन्होंने किसी को आज के मैच में शतक बनाने के वादा किया था।लेकिन वह अपना वादा पूरा नहीं कर पाए और 99 रन पर आउट हो गए। गेल ने कहा कि भले ही मैंने शतक बनाने से चूक गया पर यह मेरे लिए शतक से कम नहीं है। 

गेल ने आगे कहा कि 99 रन पर आउट होना दुर्भाग्यपूर्ण है पर खेल में यह चीजे होती रहती हैं। फिर भी मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। सच कहूं तो यह सिर्फ मानसिकता का खेल है। मैं खेल का इस समय बहुत ज्यादा आनंद ले रहा हूं। मैं आईपीएल ट्रॉफी को अपने पास देखना चाहता हूं लेकिन अभी भी रास्ता दूर है।  

PunjabKesari

यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मुकाबला है और हम इसे बस जीतना चाहते हैं। मैं बल्लेबाजी के दौरान युवा खिलाड़़ियों के साथ मजा कर रहा था और यह एक अच्छी बात है। मुझे अपने टी20 क्रिकेट में हज़ार छक्के लगाने का रिकॉर्ड नहीं पता था मैं सिर्फ गेंद को हिट कर रहा था बस। सालों से मेहनत और निष्ठा का परिणाम मिला है।  
 

.
.
.
.
.