Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल को शामिल नहीं किया है। शुक्रवार को 22 अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने 13 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया है। टीम में कप्तान जेसन होल्डर की वापसी हुई है। दो मैचों की इस सीरीज के लिए क्रिकेट वेस्टइंडीज के अंतरिम चयन समिति ने कुल 13 सदस्यों की टीम चुनी है। भारत और वेस्टइंडीज फिलहाल, तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही हैं। 

PunjabKesari
दरअसल, क्रिस गेल वेस्टइंडीज टीम के लिए 103 टेस्ट मैच खेल चुके हैं और उन्होंने अपना पिछला टेस्ट सितंबर 2014 में खेला था। हालांकि उन्होंने वर्ल्ड कप के दौरान इस बात के संकेत दिए थे कि वह एक और टेस्ट मैच खेलकर अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर को अलविदा कहना चाहते हैं। मगर अब चयनकर्ताओं ने गेल की भावनात्मक विदाई को खुद पर हावी होने नहीं दिया और उन्हें टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई है। बता दें आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान उन्होंने संकेत दिए थे कि अपने इंटरनेशनल करियर के समापन से पहले वह एक टेस्ट के लिए तैयार हैं।

टेस्ट टीम इस प्रकार हैं...

जेसन होल्डर (कप्तान), क्रेग ब्राथवेट, डारेन ब्रावो, शमाराह ब्रूक्स, जॉन कैंपबेल, रोस्टन चेस, रहकीम कॉर्नवॉल, शेन डाउरिच, शेनन गेब्रियल, शिमरोन हेटमायर, शाई होप, कीमो पॉल और केमार रोच 

 

.
.
.
.
.