Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इस समय गेंदबाजों के लिए आंद्रे रसेल का सामना करना किसी चुनौती से कम नहीं है। वेस्टइंडीज के इस स्टार क्रिकेटर ने पिछले दो आईपीएल सीजन में धमाकेदार बल्लेबाजी की है। वहीं गौतम गंभीर की मानें तो जसप्रीत बुमराह रसेल को परेशानी में डाल सकता है। 

PunjabKesari

गंभीर ने एक शो के दौरान कहा, आईपीएल में 2-3 गेंदबाज ही होंगे जो उसे परेशानी में डाल सकते हैं। मैं शायद जसप्रीत बुमराह जैसे किसी और गेंदबाज को नहीं देखता जो वास्तव में आंद्रे रसेल को परेशान कर सकता है। उन्होंने कहा, केकेआर को बल्लेबाजी क्रम में आंद्रे रसेल को नंबर 5 से नीचे नहीं भेजना चाहिए। बल्लेबाजी की स्थिति एक ओवररेटेड चीज है, 6 गेंदें टी20 क्रिकेट में पूरे मैच को बदल सकती हैं। 

उन्होंने रसेल के बल्लेबाजी क्रम पर आगे बात करते हुए कहा, इसलिए कई बार यह संभव है, कि आपको इतनी अच्छी शुरुआत मिली है, कि आप रसेल को मॉर्गन से भी आगे भेज सकते हैं। मॉर्गन के बाद उसे भेजना आवश्यक नहीं है। आप उसे नंबर 4 पर भी भेज सकते हैं, इसकी बजाय कि आप उसे नंबर 5 या नंबर 6 से ऊपर नहीं भेजेंगे। 

Sports

गौर हो कि रसेल ने पिछले साल कोलकाता नाइट राइडर्स को अपने दम पर कई मैचों में जीत दिलाई थी। इस दाएं हाथ के ऑलराउंडर ने 56.66 की औसत से 510 रन ठोके थे और आईपीएल 2019 में उनका स्ट्राइक रेट 204 से भी ज्यादा था। वहीं 2018 में उन्होंने 185 की स्ट्राइक रेट के साथ 316 बनाए थे। 

.
.
.
.
.