Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने सोमवार को केन विलियमसन की चोट के बारे में खुलासा किया और उन्हें विश्वास है कि बल्लेबाज 4 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला टेस्ट शुरू होने से पहले ठीक हो जाएगा। पिछले हफ्ते कीवी कप्तान को हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड की टी20आई श्रृंखला के आखिरी तीन मैचों से बाहर कर दिया गया था। 

विलियमसन के बारे में बात करते हुए स्टीड ने कहा कि ट्रेनिंग पर वापस आने से पहले उन्हें दो दिन और लगेंगे। उन्होंने कहा कि यह 'मामूली परेशानी' थी जो 33 वर्षीय खिलाड़ी को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान झेलनी पड़ी। 

उन्होंने कहा, 'मुझे विश्वास है कि वह ठीक हो जाएगा। शायद उसे प्रशिक्षण शुरू करने से पहले एक या दो दिन का समय मिलेगा और यह एक छोटी सी परेशानी थी, जो अच्छी बात है। इसलिए हम इसे बढ़ाना नहीं चाहते थे और हमने ऐसा नहीं किया। आगे आने वाली महत्वपूर्ण श्रृंखलाओं के साथ इसे बढ़ाने का मुद्दा देखें। वह स्पष्ट रूप से एक प्रमुख खिलाड़ी है और हम यह जानते हैं और सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमने उसे उपलब्ध होने का हर मौका दिया है।' 

न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 4 फरवरी से शुरू होगी और 13 फरवरी को खत्म होगी। पहला टेस्ट मैच बे ओवल में खेला जाएगा। सेडॉन पार्क दूसरे टेस्ट की मेजबानी करेगा।